Download mp education portal pay slip/ salary slip


(अपना यूनिक आई डी जानने की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक कीजिए )-
How to Download Mp Education Portal Pay Slip/ Salary Slip
अपनी Pay स्लिप प्राप्त करने के लिए सभी एजुकेशन डिपार्टमेंट के कर्मचारी एजुकेशन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करेँ| अपना सही तथा अद्यतन मोबाइल नंबर पंजीकृत करने के लिए अपने DDO से संपर्क करें.
सैलरी स्लिप निकलने के लिए एजुकेशन पोर्टल वेबसाइट पर जाएँ और pay slip की लिंक पर क्लिक करें|


ज्ञान, अच्छा निर्णय और ज्ञान प्रदान किया: सांसद शिक्षा शिक्षण और सीखने की विशिष्ट कौशल, और भी कुछ कम मूर्त लेकिन और अधिक गहरा शामिल हैं। शिक्षा अपनी मौलिक लक्ष्यों में से एक पीढ़ी से पीढ़ी को संस्कृति के प्रदान करने के रूप में (समाजीकरण देखें) है। शिक्षा 'बाहर आकर्षित करने के लिए' है। यह एक व्यक्ति का आत्म-क्षमता और प्रतिभा अव्यक्त की प्राप्ति की सुविधा का मतलब है।( http://www.educationportal.mp.gov.in/)
एक व्यक्ति मानव की शिक्षा के जन्म के बाद शुरू होता है और जीवन भर में जारी है। कुछ का मानना ​​है कि शिक्षा, जैसा कि कुछ माता-पिता की संगीत या आशा है कि यह बच्चे के विकास को प्रभावित करती है में गर्भ में बच्चे को पढ़ने के द्वारा इसका सबूत भी जन्म से पहले ही शुरू होता है। कुछ के लिए, संघर्ष और दैनिक जीवन की जीत में कहीं अधिक शिक्षा से औपचारिक स्कूली शिक्षा (इस प्रकार मार्क ट्वेन "ऐसा कभी स्कूल से अपनी शिक्षा के साथ हस्तक्षेप करने के लिए" चेतावनी) करता है प्रदान करते हैं। अक्सर अधिक गहरा की तुलना में वे महसूस करते हैं - - परिवार के सदस्यों को एक गहरा शैक्षिक प्रभाव हो सकता है हालांकि परिवार शिक्षण बहुत अनौपचारिक रूप से कार्य कर सकते हैं; लेकिन औपचारिकता ही परिवार है कि यह भी सिखाया जा रहा बाहर शिक्षा साबित होता है।
                                                      
SSSM ID : Mp education portal Pay/ Salary Slip


mp education portal pay slip, mp education portal daily order, mp education portal transfer lists, mp education portal atithi shikshak, samagra shiksha portal, mp education portal home page, mp higher education, mp education portal deo jabalpur

MP Tribal Portal पर Pay Slip देखना / डाउनलोड करना
                                       
SSSM ID : MP Education Portal.gov.in


आप अपनी सैलरी स्लिप ( Pay Slip ) अपने मोबाइल पर देख सकते है । इसके लिए आपको अपनी यूनिक आई. डी. की आवश्यकता होगी । यूनिक आई डी एक 6 अंक का कोड होता है जो विभाग द्वारा प्रत्येक कर्मचारी को जारी किया जाता है ।
If you like this article then please share it with your friends because we are regularly updating this website with all the latest information. You can download your mp education portal pay slip from this website or you can also use the official website of the mp education portal.




0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.